Tiger Zinda Hai Box Office Collection: रिकॉर्डतोड़ कमाई! पहले ही दिन इस आंकड़े को छू लेगी सलमान कटरीना की फिल्म

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म दर्शकों के लिए मसाला एंटरटेनर वाली कहानी लेकर हाजिर है। फिल्म आपके अंदर देशभक्ति के जज्बे को जगाने के साथ ही आपको भाईजान और कैटरीना के पावर पैक्ड एक्शन अवतार को सामने लाने का काम करेगा। फिल्म एक बार फिर से भारतीय रॉ एजेंट और पाकिस्तानी आईएसआई एजेंट को साथ लाने का काम करेगी। पिछली बार जहां दोनों प्यार के लिए लड़ते हुए दिखाई दिए थे। वहीं इस बार टाइगर और जोया आतंकियों के चंगुल में फंसी नर्सों को बचाने के मिशन पर निकले हैं।

साल 2013 में एक था टाइगर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी। वहीं टाइगर जिंदा है क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो रही है। इसे नए साल का भी फायदा मिलेगा और यह पिछली बार से ज्यादा का कलेक्शन करेगी। सिनेस्तान डॉट कॉम ने ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन के अनुसार बताया है कि फिल्म पहले ही वीकेंड में 100 करोड़ रुपए के आंकड़े को पार कर लेगी। फिल्म की कहानी 25 भारतीय और 15 पाकिस्तानी नर्सों को आजाद कराने के इर्द-गिर्द घूमती है। इन नर्सों को एक अस्पताल के अंदर बंधक बनाया हुआ है।

बॉलीअरेना डॉट नेट की रिपोर्ट के अनुसार- फिल्म की एडवांस बुकिंग को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। बड़े शहरों के पहले दिन के ज्यादातर शो हाउसफुल हो चुके हैं। इसे ध्यान में रखते हुए ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि फिल्म पहले दिन 38.50-40 करोड़ रुपए के बीच की कमाई कर सकती है। वैसे भी भाईजान के फैंस उन्हें एक्शन अवतार में देखना ज्यादा पसंद करते हैं। इस वजह से पूरी उम्मीद है कि यह 300 करोड़ या उससे ज्यादा का बिजनेस करने में सफल रहेगी। अगर ऐसा होता है तो फिल्म अपनी लागत से दुगनी कमाई कर लेगी क्योंकि इसे बनाने में 150 करोड़ रुपए का खर्च आया है।

Leave a Reply

Português Português हिन्दी हिन्दी العربية العربية 简体中文 简体中文 Nederlands Nederlands English English Français Français Deutsch Deutsch Italiano Italiano Русский Русский Español Español