कपिल शर्मा के लिए नयी मुसीबत ये वाली तो सबसे बड़ी है

सुनील के शो से दुबारा बाहर जाना, शो के TRP का गिरना, कपिल की सेहत ठीक न रहना और बार-बार शो की शूटिंग का कैंसिल होना कपिल की बहुत बड़ी मुसीबत सी बन गई है. लेकिन ये मुशीबत उससे बड़ी है.

एक वक्त था जब कपिल शर्मा के शो पर बड़े-बड़े स्टार्स की भीड़ लगी रहती थी. फिल्मों के प्रमोशन के लिए उनके शो पर लंबी कतार लगी होती थी. एक के बाद एक फिल्मों के प्रमोशन होते थें, लेकिन अब वह वक्त गुजर गया. वजह हर बार उनके साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ उनका विवाद होना और सुनील का शो से बाहर जाना. ऐसा लोगो को लगता है हमें नहीं . हमारे लिए तो कपिल आज भी फनी है.

पहली बार जब सुनील शो छोड़कर चले गए थे, तो किसी तरह उन्हें शो पर वापस लाया गया था, लेकिन इस बार तो किसी के भी कहने पर सुनील शो पर वापसी नहीं कर रहे. ये हैं मुसीबतें सुनील के शो से दुबारा बाहर जाना, शो के TRP का गिरना, कपिल की सेहत ठीक न रहना और बार-बार शो की शूटिंग का कैंसिल होना कपिल की बहुत बड़ी मुसीबत सी बन गई है.

इतना कुछ हो जाने बाद भले ही कपिल के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का टेलीविजन चैनल ‘सोनी एंटरटेनमेंट’ के साथ एक साल का करार बढ़ गया हो, लेकिन कपिल के इस शो से कई बड़े स्टार्स दूरी बनाते नजर आ रहे हैं.

‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ का नहीं हुआ प्रमोशन बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन इस कॉमेडी फिल्म के साथ एक सवाल भी जुड़ा है. ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को प्रमोट करने के लिए अक्षय कुमार आखिर कपिल शर्मा के शो पर क्यों नहीं गए? अक्षय अपनी कई फिल्मों को प्रमोट करने के लिए कपिल शर्मा के शो पर जा चुके हैं. ऑडियंस ने भी इन एपिसोड्स को खूब एंजॉय किया, लेकिन ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के रिलीज होने पर अक्षय कुमार का कपिल शर्मा से दूरी बना लेना सभी को हैरान कर रहा है.

इन्होंने ने भी बनाई दूरी वहीं, कपिल शर्मा के शो पर अपनी फिल्‍म को प्रमोट करने में शाहरुख खान, सलमान खान और रणबीर कपूर जैसे बॉलीवुड स्‍टार्स ने भी हाल में कोई रुचि नहीं दिखाई है. किसी ने भी अपनी हालिया फिल्‍म को इस प्‍लेटफार्म पर प्रमोट करना उचित नहीं समझा.

शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा भी अपनी फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में नजर नहीं आए. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल की सेहत खराब होने के कारण उनकी शूटिंग कैंसिल हो गई थी. बाद में होस्‍ट के साथ शूटिंग की गई, लेकिन ये ऑनएयर नहीं हो सकी. सलमान खान ने भी अपनी फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन कपिल के शो पर नहीं किया. सलमान ने अपनी फिल्‍म को ‘नच बलिये 8’, ‘सारेगामापा लिटिल चैम्‍प‍ियन’ और ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ में प्रमोट किया. इसी तरह रणबीर कपूर और कटरीना कैफ ने भी अपनी फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ को कपिल के शो पर प्रमोट नहीं किया, जबकि वे अन्‍य रियलिटी शो के सेट पर नजर आए.

इन स्टार की दुरी कपिल के लिए मुसीबत हो सकती है लेकिन हमारे लिए हमारे फ़ेवरिट स्टार से फिल्म से पहले मिलने का मौका भी चला जाता है . 😢

Leave a Reply