श्रीदेवी डेथ मिस्ट्री: बोनी कपूर से पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने पूछे ये कड़े सवाल

श्रीदेवी की डेथ मिस्ट्री उलझती जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद खुलासा हुआ कि मौत कार्डिएक अरेस्ट से नहीं बल्कि बाथटब में डूबने से हुई। उनके ब्लड में अल्कोहल की मात्रा मिली थी। रिपोर्ट आने के बाद दुबई पुलिस ने केस पब्लिक प्रॉसिक्यूटर को सौंप दिया है। डेथ मिस्ट्री सुलझाने के लिए श्रीदेवी के पति बोनी कपूर समेत होटल स्टाफ से भी पूछताछ की गई। ऐसे में बताते हैं कि पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने बोनी कपूर से कौन से सवाल पूछे। आपको बताते चले बाथ टब में डूबने वाली बात पुलिस को हजम नहीं हो रही सक की सुइया कई लोगो पर घूम रही है और ये पूरी तरह से प्लान्ड मर्डर दिखाई दे रहा है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने बोनी कपूर से करीब साढ़े तीन घंटे पूछताछ की। जिसमें इस तरह के सवाल पूछे गए।

सवाल 1-आप श्रीदेवी से मिले तो क्या बात हुई?
सवाल 2-जब श्रीदेवी बाथरूम से नहीं निकलीं तो आपको क्या आशंका हुई?
सवाल 3-बाथरूम से निकलने में देरी होने पर आपने क्या किया?
सवाल 4-आपने होटल के बाथरूम में क्या देखा?
सवाल 5-श्रीदेवी को बेहोश देखने के बाद आपने क्या किया?
सवाल 6-होटल की मेडिकल टीम को बुलाने के लिए किसने कॉल किया?
सवाल 7-आपने सबसे पहले किसे फोन किया?
सवाल 8-होटल की मेडिकल टीम में कौन-कौन थे?
सवाल 9-पुलिस को किसने फोन करके मौत की जानकारी दी?

श्रीदेवी की मौत के वक्त बोनी कपूर कहां थे?
UAE के अखबार खलीज टाइम्स के मुताबिक शनिवार रात बोनी कपूर मुंबई से वापस दुबई के जुमैरा अमीरात टॉवर्स होटल लौटे। वो श्रीदेवी को सरप्राइज डिनर पर ले जाना चाहते थे। बोनी कपूर ने होटल के कमरे में श्रीदेवी को उठाया और उनसे करीब 15 मिनट तक बातचीत की। बोनी श्रीदेवी को डिनर पर ले जाना चाहते थे। इसके बाद ही श्रीदेवी तैयार होने के लिए वॉशरूम में गईं थीं। लेकिन 15 मिनट तक वो बाहर नहीं निकली तो उन्होंने वॉशरूम का दरवाजा तोड़ा तो देखा कि अंदर श्रीदेवी बेहोश पड़ी थीं।

बोनी कपूर के अलावा और किससे हुई पूछताछ?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बोनी कपूर के अलावा तीन और लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं जो श्रीदेवी को हॉस्पिटल ले जाते वक्त बोनी कपूर के साथ थे। पुलिस ने 2 डॉक्टर्स और 5 अटेंडेट का भी बयान दर्ज किया। श्रीदेवी के कॉल डिटेल्स भी खंगाले जा रहे हैं।

रीक्रिएट किया जा सकता है पूरा सीन
श्रीदेवी दुबई के जुमैरा अमीरात टॉवर्स होटल के कमरा नंबर 2201 में ठहरी हुईं थीं। वहीं पर वॉशरूम में वो बेहोश मिली थीं। अब अटकले लगाई जा रही हैं कि पड़ताल के दौरान डेथ मिस्ट्री को सॉल्व करने के लिए कमरा नंबर 2201 में पूरे सीन को रीक्रिएट किया जा सकता

Leave a Reply