कपिल की इस बात से अब सिद्धू हो गए नाराज! जज बनकर आई मशहूर अभिनेत्री

कपिल शर्मा के बुरे दिन खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. सुनील ग्रोवर के साथ लड़ाई के बाद कपिल की टीम टूट गई और शो की टीआरपी तेजी से गिरने लगी. शो की हालत ये हो गई थी कि मीडिया में शो के बंद होने की खबरें आने लगी लेकिन कपिल ने शो की डूबती नैय्या पार लगाने के लिए भारती को शो में शामिल कर लिया. बेशक, कपिल के शो में अब पहले जैसी बात नहीं रह गई है लेकिन चैनल के साथ शो का करार एक साल के लिए फिर से बढ़ गया है.

करार बढ़ते ही कपिल ने शो में किसी और परेशानी ना होने के लिए कमर कस ली है. ऐसा लगता है जैसे कपिल अब किसी भी कीमत पर शो की टीआरपी फिर से गिरने देना नहीं चाहते, इसलिए शायद अपने दोस्त और शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू के रहते वो बात कर दी, जिससे सिद्धू कपिल से बेहद नाराज हो गए. दरअसल, कपिल ने अर्जुन रामपाल के साथ उनकी रिलीज के लिए तैयार फिल्म ‘डैडी’ के लिए शूटिंग की, तो उस दिन सिद्धू एपिसोड में शामिल नहीं हो पाए. सिद्धू के शो में शामिल न होने की वजह थी उनकी खराब तबीयत.

सिद्धू की तबीयत खराब होने के कारण कपिल ने उनकी जगह एक खास मेहमान के तौर पर अपनी दोस्त अर्चना पूरन सिंह को बुला लिया. कपिल ने अर्चना को सिद्धू की जगह उनकी कुर्सी पर बैठा दिया. बस इसी बात से सिद्धू कपिल से नाराज हो गए हैं. खबरों की मानें तो अर्चना और नवजोत एक दूसरे को पसंद नहीं करते हैं. जैसे ही सिद्धू को इस बात का पता चला उन्होंने कपिल को फोन करके खूब भला-बुरा कहा.

माना जा रहा है कि सिद्धू कपिल से इतने नाराज हैं कि शो में कभी ना आने की बात भी सिद्धू ने कह डाली लेकिन कपिल अपनी तरफ से सिद्धू को मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अब देखना ये है कि कपिल के शो में जज अर्चना वाला एपिसोड कितना हिट होता है.

Leave a Reply