जैकलिन-सिद्धार्थ करते रहे किस डायरेक्टर साहब चिल्लाते रह गए

श्री लंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडीज और सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म ‘अ जेंटलमैन’ के प्रमोशन में जुटे हैं। फिल्म के एक गाने, जिसके बोल हैं ‘बंदूक मेरी लैला’ के लॉन्च पर फिल्म की टीम से जब फिल्म के किसिंग सीन के सेंसर होने को लेकर बात की गई तो फिल्म के निर्देशक राज ने बताया कि फिल्म के किसिंग सीन पर सेंसर की कैंची नहीं चली है।

राज अपनी बात आगे बढाते हुए कहते हैं, ‘हमारी फिल्म में आप बहुत से किसिंग सीन देखने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान तो एक समय ऐसा भी आ गया था, जब मैंने सिद्धार्थ और जैकलिन को किसिंग सीन पूरा होने के बाद कई बार कहा कट… कट… कट, लेकिन दोनों सीन करने में इतने मगन हो गए थे कि उन दोनों को मेरी आवाज सुनाई ही नहीं दे रही थी। दोनों किस करने में मस्त थे।’

मीडिया के सामने अपनी और सिद्धार्थ की खुलती पोल देख जैकलिन विचलित हो गईं और उन्होंने इस सीन की सच्चाई बताते हुए कहा कि उस सीन के दौरान फिल्म के डायरेक्टर किसिंग सीन को कई एंगल से शूट कर रहे थे और इसलिए वह बार-बार कट कह रहे थे। वैसे फिल्म के किसिंग सीन की चर्चा इतनी ज्यादा है कि फिल्म के संगीत निर्देशक सचिन-जिगर ने स्टेज पर आते ही कहा कि इस फिल्म में आपको हमारे बनाए अच्छे गानों के साथ सिद्धार्थ और जैकलिन के किसिंग सीन एंटरटेन करेंगे।

‘अ जेंटलमैन’ को कई जगहों पर शूट किया गया है, लेकिन खूबसूरत मियामी में फिल्माई गई यह पहली बॉलिवुड ऐक्शन फिल्म है। फिल्म के ट्रेलर में खूबसूरत नजारों के बीच जहां एक तरफ कार दौड़ती दिखाई दे रही है, वहीं दूसरी ओर गोलीबारी हो रही है। इससे साफ है कि फिल्म में ऐक्शन काफी जबरदस्त है।

‘अ जेंटलमैन-सुंदर, सुशील, रिस्की’ के निर्माताओं ने फिल्म को कारगार मनोरंजक बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। इस फिल्म में खूबसूरत नजारे, धमाकेदार ऐक्शन और हर तरह का एंटरटेनमेंट मौजूद है। फिल्म का निर्देशन राज और डीके की जोड़ी ने किया है। यह फिल्म 25 अगस्त को दूर और नजदीक के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।

One comment

  • KailashRam Sangwa

    ये किस्स करना फिर रुकना प्राकृतिक है बस का नही रहता है दोनों की सहमति से होता है फिर थोड़ा आगे बढ़ गये तो ये स्वाभाविक है

    Reply

Leave a Reply