क्या क्रिकेटर शमी अपनी वाइफ को धोखा दे रहा था क्या होगा उसका जाने यहाँ

बुधवार का दिन टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के लिए उनकी जिंदगी का बेहद निराशाजनक दिन साबित हुआ। इसकी शुरुआत उनकी पत्नी से हुई, जब हसीन जहां ने शमी पर दूसरी महिलाओं से नाजायज संबंधों और मारपीट के आरोप लगाए। हसीन जहां ने शमी के मोबाइल से दूसरी महिलाओं से की गई बातचीत के टैक्स्ट और फोटो अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किए।

शाम होते-होते इस क्रिकेटर को एक और बड़ा झटका तब लगा, जब बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की घोषणा करते हुए शमी के नाम को होल्ड पर डाल दिया। बोर्ड ने साल 2017-18 के लिए 26 खिलाड़ियों को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में शामिल करने की घोषणा की, लेकिन शमी का नाम इससे बाहर था। सूत्रों के मुताबिक, ‘शमी का नाम सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासनिक समिति (CoA) ने तब होल्ड पर रखने का निर्देश दे दिया, जब उनकी पत्नी के साथ उनके विवाद का मामला सामने आया।’ बोर्ड का कामकाज इन दिनों प्रशासनिक समिति की देखरेख में हो रहा है।

बोर्ड के एक शीर्ष अधिकारी ने हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, ‘यूं तो ये दोनों का निजी मामला है और हमें इस पर कोई टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। यह मामला सामने आने के बाद हम थोड़ी सी दुविधा में थे। एक ओर तो यह (BCCI कॉन्ट्रैक्ट) पूरी तरह प्रफेशनल मामला है और हमें उसके व्यक्तिगत मामलों में दखल नहीं देना चाहिए। हालांकि, कुछ हद तक यह नैतिक मामला भी है। कोई भी इस बात पर उनका पत्नी का स्टैंड ले सकता है कि उन्होंने शमी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.., तो ऐसे में हमने विचार किया हम अगले 2-3 दिन में उनके खिलाफ लगे आरोपों को पड़ताल करेंगे और इसके बाद हम इस पर निर्णय लेंगे।’

उन्होंने कहा, ‘हम इस मामले में पूरा विश्वस्त होना चाहते हैं। हमें मालूम चला कि क्रिकेट असोसिएशन ऑफ बंगाल (CAB) भी यह चाहता था कि हम इस मामले में कोई कदम उठाएं। हमारी समस्या यह है कि BCCI में अभी कोई लोकपाल या आचार समिति नहीं है। इस पर प्रशासनिक समिति (CoA) को ही निर्णय लेना है। हम यह पता लगाएंगे कि इस मामले में कितनी सचाई है। यह उनका निजी मामला है, जो मीडिया में आ गया। अब हमें इस बात की चिंता है कि क्या वह भारत के खेल पाएगा।’

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां ने उन पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने और डॉमेस्टिक वॉयलेंस के संगीन आरोप लगाए हैं. हसीन जहां के फेसबुक पेज पर इससे संबंधित एक पोस्ट भी किया गया है, जिसमें व्हाट्सऐप के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए गए हैं. ये स्क्रीन शॉट शमी की दूसरी लड़कियों से हुई चैट के बताए जा रहे हैं.

शमी पर आरोप है कि वह दूसरी लड़कियों से अंतरंग चैट करते हैं. हसीन ने साउथ अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद शमी द्वारा अपने साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया है. अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर मोहम्मद शमी ने ट्विटर पर सफाई दी है.

मो. शमी ने ट्विटर पर लिखा है, ‘हाय, मैं मो. शमी. हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में ये जितना भी न्यूज चल रहा है, सब सरासर झूठ है. हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश है या मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. मेरा खेल खराब करने की कोशिश भी की जा रही है.’

शमी की सफाई के बाद ट्विटर पर यूजर्स ने शमी को आड़े हाथों लेते हुए जमकर ट्रोल किया.

आपको बता दें कि शमी की पत्नी ने आरोप लगाते हुए कहा ‘मैंने वह सब कुछ किया जो उसने (शमी) मुझे करने के लिए कहा. उसने मुझ पर अत्याचार किया और मेरे साथ अपनी पत्नी की तरह व्यवहार नहीं किया.’

पत्नी ने मोहम्मद शमी पर आरोप लगाए कि वह साउथ अफ्रीका से दुबई आया, वहां लड़की से मिला. वह आलीशा नाम की पाकिस्तानी लड़की है. दुबई में इसके साथ ही होटल में ठहरा. लड़की के साथ रूम शेयर किया. रोमांस किया. सेक्स किया. इसके बाद मेरे साथ यहां आकर मारपीट की.

हसीन ने कहा कि वह (शमी) बहुत बड़ा फ्लर्ट है. वह आखिरी सांस तक उसे तलाक नहीं देंगी. बल्कि उसके खिलाफ मेरे पास सभी सबूत हैं और वो शमी को जल्द ही अदालत में खींच कर ले जाएगी. बता दें कि शमी ने 6 जून 2014 को कोलकाता की मॉडल हसीन जहां से शादी की थी. शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता बने.

Leave a Reply