Bigg Boss 11: सलमान की मां भी चाहती हैं जीते सिर्फ शिल्पा शिंदे

शि‍ल्पा शिंदे के फैन्स यकीनन इस खबर को पढ़ने के बाद खुश हो जाएंगे, ज‍ब उन्हें पता चलेगा कि बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के घर में भी शि‍ल्पा का एक फैन मौजूद है.

बिग बॉस 11 के फिनाले को चंद ही दिन बचे हैं. शो में अकाश ददलानी के बाहर जाने के बाद चार फाइनल कंटेस्टेंट बचे हैं. हिना खान, विकास गुप्ता, शि‍ल्पा शिंदे और पुनीश शर्मा. दर्शकों में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जि‍ताने के लिए सोशल मीडिया पर सपोर्ट गेम भी शुरू हो गया है. सोशल मीडिया पर बिग बॉस विनर को लेकर चल रहे वोटिंग ट्रेंड में शि‍ल्पा शिंदे का नाम ही सबसे ऊपर आ रहा है. इसमें कोई दो राय नहीं कि शि‍ल्पा के फैन्स का नंबर बाकी कंटेस्टेंट की बजाय अच्छा खासा देखने को मिल रहा है. यही वजह है कि दर्शक शो की विनर के रूप में शि‍ल्पा को देख रहे हैं.

फैन्स की बात करें तो शि‍ल्पा का एक बड़ा फैन शो सलमान के घर में भी मौजूद है. सलमान किसका सपोर्ट कर रहे हैं इसका खुलासा नहीं हुआ, लेकि‍न उनकी मां सलमा खान बिग बॉस में शिल्पा की परफॉर्मेंस से बेहद खुश हैं.

bollywoodlife.com में छपी खबर के मुताबिक, सलमान की मां सलमा बिग बॉस शो की विनर के रूप में शिल्पा को देखना चाहती है. सलमान के परिवार से जुड़े एक करीबी ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि सलमा की पसंद शि‍ल्पा हैं.

क्या शि‍ल्पा इस शो को जीत पाएंगी? इसका खुलासा होने में महज 3 दिन बाकी हैं. 14 जनवरी को बिग बॉस फिनाले में विनर ट्रॉफी हिना खान, शि‍ल्पा शिंदे, पुनीश शर्मा या विकास गुप्ता में से किसके हाथ लगती है ये देखना मजेदार होगा.

Leave a Reply