Virat vs Rohit~ क्या पत्नियों के झगड़े में उलझी टीम इंडिया, धवन-रोहित बाहर क्यों?

टीम इंडिया में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. अब टीम में पत्नियों के बीच हो रही तू-तू, मैं-मैं खिलाड़ियों को महंगी पड़ रही है. बीते कई दिनों से लगातार कप्तानी को लेकर विवाद और टीम में चयन को लेकर खबरों ने जोर पकड़ा है.

एक हिंदी अखबार में छपी खबर के मुताबिक, टीम के कई सीनियर खिलाड़ी कप्तान विराट कोहली और टीम मैनेजमेंट से खुश नहीं हैं.

पहले रोहित शर्मा का इंस्टाग्राम और ट्विटर पर विराट कोहली को अनफॉलो करना और अब शिखर धवन का टीम से बाहर हो जाना इन मुद्दों को और भी हवा दे रहा है.

अखबार ने दावा किया है कि इंग्लैंड दौरे पर विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा और शिखर धवन की पत्नी आयशा के बीच बहस हुई थी. जिसके बाद से ही शिखर के टीम से बाहर होने के कयास लगाए जाने लगे. हालांकि, इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से अलग एशिया कप में शिखर का परफॉर्मेंस अच्छा रहा. गौर करने वाली बात ये भी है कि एशिया कप में विराट कोहली नहीं खेले थे.

अखबार के संवाददाता ने दावा किया है कि उन्हें टीम के एक खिलाड़ी ने बताया कि कई खिलाड़ी टीम में अनुष्का शर्मा की मौजूदगी से खुश नहीं हैं, कई बार वह टीम मीटिंग में भी शामिल होती हैं.

खबर में दावा किया गया है कि अनुष्का ने इंग्लैंड दौरे पर आयशा से उनके परिवार को लेकर कुछ बातें की, जिसके बाद से ही दोनों के बीच तल्खी शुरू हुई. इसके बाद टीम के अन्य सदस्यों को भी दोनों के बीच की कहानी का पता लगा और शिखर धवन के बाहर होने की चर्चा शुरू हुई.

हिन्दी अखबार ने दावा किया है कि इस बारे जानकारी के लिए उन्होंने विराट को भी मैसेज किया, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. हालांकि उन्होंने इस मैसेज को टीम के ही व्हाट्सएप ग्रुप में डाल दिया.

बता दें कि विराट कोहली को लेकर पिछले कई दिनों से टीम में अनबन की खबरें आ रही थीं. इसका असर सोशल मीडिया पर भी दिख रहा था. सोशल मीडिया पर एशिया कप के बाद से ही रोहित शर्मा को कप्तान बनाने के लिए मुहिम भी छेड़ दी गई थी. अब इस खबर के बाद एक बार फिर अनुष्का शर्मा को निशाने पर लिया जा रहा है.

इसके अलावा कुछ समय पहले ये खबरें थी कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच कोई दरार है. सोशल मीडिया पर दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया. यही नहीं, रोहित ने विराट की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का को भी अनफॉलो किया है. रोहित शर्मा और विराट कोहली एक-दूसरे को इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फॉलो करते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Português Português हिन्दी हिन्दी العربية العربية 简体中文 简体中文 Nederlands Nederlands English English Français Français Deutsch Deutsch Italiano Italiano Русский Русский Español Español