पंजाब में बुरी तरह फसी क्युट आलिया और ‘राजी’ की पूरी कास्ट टीम

बॉलीवुड क्युट एक्ट्रेस आलिया भट्ट और फिल्म राजी की पूरी टीम डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम को बलात्कार के मामले में दोषी करार दिए जान के बाद से पंजाब में फंसे हुए हैं। बाबा को कोर्ट द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद उनके समर्थक और अनुयायी उग्र हो गए थे जिन्होंने हरियाणा और पंजाब में कई जगह आगजनी और तोड़-फोड़ की थी। अंग्रेजी अखबार मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक राजी की निर्देशक मेघना गुलजार ने माहौल खराब होने के चलते शूटिंग रद्द कर दी है। खबर के मुताबिक क्रू पटियाला में शूट कर रहा था और उन्हें 10 सितंबर तक वहां शूटिंग करनी थी। हालांकि माहौल खराब होने के बाद टीम चंडीगढ़ आ गई और अभी तक यह तय नहीं हो सका है कि शूटिंग फिर कब शुरू की जाएगी।

मिड-डे के सूत्रों ने उन्हें बताया- कास्ट और क्रू को वीकेंड तक एक होटल में ठहरना पड़ा। वे नहीं चाहते थे कि राज्य में हाई अलर्ट जारी किए जाने के बाद किसी भी तरह की अप्रत्याशित घटना हो। फिल्म की शूटिंग पटियाला में कई जगह होनी है अतः कास्ट को अपने सभी इक्विपमेंट भी मूव कराने पड़े। राज्य के एक बड़ा हिस्से में कर्फ्यू लगा दिया गया है और हिंसा में अब तक कई लोग मारे जा चुके हैं। मिड-डे की रिपोर्ट में बताय गया कि टीम राजी ने रविवार रात मुलाकात की और आगे की प्लानिंग पर बातचीत की। उन्होंने मिड-डे को बताया कि किस तरह सभी इस फैसले के पक्ष में हैं कि अभी शूटिंग को रोक देना ही सही है। एक बार हालात सामान्य हो जाने के बाद शूटिंग दोबारा शुरू की जा सकेगी।

बता दें कि फिल्म राजी में आलिया भट्ट और विकी कुशाल लीड रोल में हैं और जाने माने निर्देशक-प्रोड्यूसर करण जौहर इस फिल्म का प्रोडक्शन संभाल रहे हैं। फिल्म में आलिया एक कश्मीरी लड़की की भूमिका में हैं जिसकी शादी एक पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर से होती है। यह पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर कोई और नहीं बल्कि विकी कुशाल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Português Português हिन्दी हिन्दी العربية العربية 简体中文 简体中文 Nederlands Nederlands English English Français Français Deutsch Deutsch Italiano Italiano Русский Русский Español Español