Bigg Boss 11: आकाश पर आया खाना बनाने का भार बोले- RO के पानी से अब हिना का पेट नहीं होगा खराब

पिछले दिनों बिग बॉस के घर में शिल्पा को हिना ने टैप वाटर का इस्तेमाल करने को लेकर खूब सुनाया था। घर में इतना हंगामा मच गया था कि शिल्पा बाथरूम में जाकर रोने लगी थीं। इसके बाद शिल्पा ने घर में खाना बनाने से साफ इनकार कर दिया था। वहीं शिल्पा को सपोर्ट करने के लिए विकास और पुनीश उनके साथ खड़े रहते हैं। विकास कहते हैं अब आप किचन में खाना मत बनाइएगा।

दरअसल हिना और अर्शी को इस बात से डर लगने लगा था कि शिल्पा को ज्यादा फुटेज मिल रहा है घर में और वो इस बात से काफी डरे हुए थे इसके लिए उन्होंने शिल्पा को किचेन से बाहर निकालनाही सही समझा .

वहीं पुनीश कहते हैं कि तुम खाना नहीं बनाओगी तब इन्हें पता चलेगा। अब डाइनिंग टेबल पर बैठ कर विकास प्याज काट रहे होते हैं। वहीं पुनीश उनकी मदद करने के लिए उनके साथ बैठ जाते हैं। विकास पुनीश से कहते हैं घर में तीन महिलाओं ने ही इतना बवाल मचा रखा है। औरतों का यही है एक दूसरे को किचन में खाना बनाने को लेकर भी टीस करेंगी कि कोई मुझसे आगे कैसे निकल सकता है। विकास कहते हैं कि शिल्पा हिना और अर्शी में से मैच्योर हैं।

अब घर में खाना बनाने के लिए आरो के पानी का इस्तेमाल करने की तैयारी की जाती है। आकाश बर्तनों में आरो का पानी भरते हैं। साथ ही कहते हैं अब हिना का पेट खराब नहीं होगा। वहीं आटे को लेकर भी हिसाब किताब होने लगता है। पहले शिल्पा ही घर में लोगों के हिसाब से खाना बनाती थीं। लेकिन अब आकाश हितेन से किचन में काम करते वक्त पूछते नजर आते हैं आटा कितना लें, चावल कितना लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Português Português हिन्दी हिन्दी العربية العربية 简体中文 简体中文 Nederlands Nederlands English English Français Français Deutsch Deutsch Italiano Italiano Русский Русский Español Español