Bigg Boss 11 Next Episodes: शिल्पा बनीं नई कैप्टन और पहुची फाइनल में

बिग बॉस फैंस की चहेती शिल्पा शिंदे आखिरकार शो के 13वें हफ्ते में घर की कैप्टन बन गई हैं. कैप्टेनसी के साथ उन्हें डायरेक्ट फिनाले का टिकट मिल गया है. वह फिनाले में जाने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं.

इस हफ्ते बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को बीबी बास्केट टास्क दिया है. जिसके तहत उन्हें बास्केट को अपनी पर्सनल चीजों से सजाना है. इस टास्क में इमोशनल एंगल भी देना है. नए पड़ोसियों को शिल्पा शिंदे का बनाया हुआ बास्केट काफी पसंद आता है. टास्क की विजेता बनने के साथ ही वह घर की कैप्टेन भी बन जाती हैं.

शिल्पा शिंदे ने अपने बास्केट में दिवंगत पापा की तस्वीर के कट आउट से एक फोटो फ्रेम बनाया है. बास्केट बनाते हुए कहती हैं कि वो पापा को काफी मिस करती हैं. सबकी चहेती शिल्पा का यह बास्केट पड़ोसियों को भावुक कर देता है.

लेकिन आ रही खबरों के मुताबिक बास्केट टास्क में किसी को विजेता नहीं घोषित किया गया. क्योंकि घरवालों की नजर में सब बराबर थे. वहीं फैमिलीवालों की आपसी सहमति पर बिग बॉस ने भी इस टास्क में किसी को कोई नंबर नहीं दिया. शि‍ल्पा फैंस के साथ ही बिग बॉस के होस्ट सलमान खान की भी चेहती कंटेस्टेंट हैं.

बिग बॉस के घर में शिल्पा ने अपने गेम से फैंस को काफी प्रभावित किया है. अपने हर अंदाज से उन्होंने दर्शकों का मनोरंजन किया है. कई बार वह शो में इमोशनल भी हुई हैं. लेकिन उनकी सहनशीलता और शांत व्यवहार ने उन्हें दर्शकों का फेवरेट बनाया है. वहीं सलमान खान को भी शिल्पा की अक्सर तरफदारी करते देखा गया है.

बता दें, पिछले हफ्ते विकास गुप्ता को लाइव वोटिंग के जरिए सेमीफिनाले वीक में जाने का मौका मिला था. अब शिल्पा उनसे एकदम आगे निकल गई हैं. अब देखना है कि फिनाले वीक में शिल्पा को और कौन ज्वॉइन करता है.

बता दें कि शो के 12वें हफ्ते में हिना खान घर की कैप्टन बनी थीं.

#ShilpaShinde #BiggBoss11 #SalmanKhan

Leave a Reply