एक्ट्रेस ईशा का ट्रोल करने वालो को जवाब- मैं कामसूत्र वाले देश में रहती हूं, नहीं हटाउंगी तस्वीरें

हाल ही में एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपने बेहद बोल्ड और सेमी न्यूड पिक्चर्स शेयर कर लोगों के निसाने पर आईं एक्ट्रेस ने अब उनकी आलोचना करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

ईशा गुप्ता ने कहा है कि ऐसे इंसान कपटी और पाखंडी ही हैं, जो अपने मोबाइल में हरदम ऐसे फोटोज सेव रखते हैं। हम अजंता, एलोरा और कामसूत्र वाले देश में रहते हैं, जहां किसी औरत का फोटोशूट उसकी खुद की इच्छा शक्ति पर डिपेंड करता है।

दरअसल कुछ दिनों पहले ईशा गुप्ता ने एक के बाद एक अपनी कई बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। पहले दिन इशा ने बिकिनी में तस्वीरें डाली फिर टॉपलेस तस्वीरें डाली। इन तस्वीरों पर लोगों ने उन्हें बेशर्म से लेकर वेश्या तक कह डाला था। ईशा ने ऐसे कमेंट्स करने वालों को चिढ़ाने के लिए अपनी एक न्यूड तस्वीर भी पोस्ट कर दी। इस तस्वीर के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया गया।

Read: ईशा गुप्ता के फोटो देखने के लिए यहां क्लिक करे

हाल ही में एक पॉपुलर वेबसाइट मिस कायरा को दिए इंटरव्यू में ईशा ने कहा- अगर कोई औरत बोल्ड होती है तो आदमियों को परेशानी होने लगती है। उन्हें ऐसा लगता है जैसे कोई उनके मैनहुड को चुनौती दे रहा है।

ईशा ने ये भी कहा कि ऐसे इंसान कपटी और पाखंडी ही हैं, जो अपने मोबाइल में हरदम ऐसे फोटोज सेव रखते हैं। हम अजंता, एलोरा और कामसूत्र वाले देश में रहते हैं, जहां किसी औरत का फोटोशूट उसकी खुद की इच्छा शक्ति पर डिपेंड करता है। इसलिए मेरा नजरिया कहता है कि उन फोटोज में ऐसा कुछ भी गलत नहीं है। वो फोटोज काफी खूबसूरत हैं और मैं उन्हें नहीं हटाऊंगी।

Leave a Reply

Português Português हिन्दी हिन्दी العربية العربية 简体中文 简体中文 Nederlands Nederlands English English Français Français Deutsch Deutsch Italiano Italiano Русский Русский Español Español