आपका दोस्त कहीं धोखा तो नहीं दे रहा, इन तरीकों से पता लगाएं…

अगर अचानक से आपका प्यार बिल्कुल अलग बर्ताव करने लगे जो नीचे दिय गए है तो आपके शक की सुई सही जा रही है और उसके जीवन में कोई तीसरा आ गया है. डेटिंग वेबसाइट Gleeden.com की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार पार्टनर में जब ये 7 संकेत दिखने लगें तो समझ लें कि दाल में कुछ काला है.

1. आपका पार्टनर अचानक हेयर-कट और परफ्यूम बदलने लगा है और उसके कपड़े खरीदने की स्पीड भी बढ़ गई है. वह आज कल स्पोट्स में दिलचस्पी लेने लगा है और फैट से फिट होने के लिए जिमिंग पर भी समय देने लगा/लगी है तो यह संभव है कि उसका किसी के साथ अफेयर चल रहा है.

3. पहले की तरह आपसे प्यार ना जताना. रोमांस के लिए जिद न करना, बात-बात पर गले लगने वाला पार्टनर का दूर-दूर रहना, तारीफ ना करना.

2. सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर ज्यादा समय देना. सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर बहुत सारे ऐसे लोगों से जुड़ना, जिसके बारे में आप नहीं जानते.

4. क्या आपका पार्टनर अपना फोन हमेशा सायलेंट पर रखता है और खुद से कभी दूर नहीं करता. किचन हो या बाथरूम, टीवी देख रहा हो या लैपटॉप पर काम कर रहा हो. खुद से फोन दूर न करना उसकी असुरक्षा को दिखाता है. इससे आप अंदाजा लगा सकती हैं.

5. कोशिश करने के बावजूद दिन में बात न हो पाना और हर बार कोई नया बहाना बताना, इस बात की ओर इशारा करते हैं कि उसका किसी के साथ अफेयर चल रहा है.

6. आपका स्वीट और आपको अटेंशन देने वाला पार्टनर अचानक चिड़चिड़ा और गुस्सैल हो गया है और आपसे दूर-दूर रहने लगा है. यह संकेत भी इसी ओर इशारा करता है कि उसकी दिलचस्पी किसी नये रिश्ते में बढ़ रही है.

7. पार्टनर का व्यवहार बिल्कुल बदल गया हो. उसकी बॉडी लैंग्वेज बिल्कुल अलग हो गई हो. वो आपकी आंखों में देखकर बात ना करे. दिन में वो कब-कब क्या करता है और उसके शेड्यूल के बारे में पूछते ही आपका पार्टनर अनकंफर्टेबल हो जाता है.

Leave a Reply

Português Português हिन्दी हिन्दी العربية العربية 简体中文 简体中文 Nederlands Nederlands English English Français Français Deutsch Deutsch Italiano Italiano Русский Русский Español Español