ऐनी हैथवे की नग्‍न तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर लीक, ट्विटर पर यूजर्स से मिला सपोर्ट

अमेरिकी अभिनेत्री ऐनी हैथवे की कुछ न्यूड फोटो बुधवार को अचानक से सोशल मीडिया पर लीक हो गई है। कहा जा रहा है कि ये एक तरह का साइबर अटैक है।

जिससे उनकी कुछ प्राइवेट तस्वीरें लीक हो गई। ऐनी की तस्वीरों को लेकर लोगों ने भी सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह से रिएक्शन दिया है। अभिनेत्री की तस्वीरें सबसे पहले टंबलर और रेडिट पर देखने को मिली थी।

उसके बाद उनकी न्यूड तस्वीरें ट्वीटर और अन्य सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई। ऐनी ऑस्कर जीतने के बाद ही ट्वीटर से जुड़ी थीं। उसके बाद से वो लगातार ट्वीटर पर एक्टिव दिखती रही हैं।

कुछ ऐसा मामला अप्रैल में देखने को मिला जब पॉपलुर सिंगर माइली साइरस की न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हुई थी। उसके बाद अब ये मामला सामने आया है।

बता दें कि 31 अगस्त 2014 को कई हस्तियों और महिलाओं ने मिलकर अपनी न्यूड फोटो इमेजबोर्ड 4चैन पर पोस्ट किया था। इसके बाद यह तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर और इमेगुर, रेडिट पर देखने को मिला था।

जानकार बताते हैं कि हस्तियों की निजी तस्वीरें एप्पल के क्लाउड सर्विसेज सूट iCloud की लापरवाही की वजह से सोशल मीडिया पर लीक हो रही है। वहीं कुछ ऐसी भी जानकारी मिली है कि इन तस्वीरों को हैकर्स ने लीक किया है। इससे पहले जेनिफर लॉरेंस, केट अप्टन और काली कुकाओ को भी हैकर्स अपना निशाना बना चुके हैं। लॉरेंस ने हाल ही में कहा था कि उन्हें अभी भी साइबर अटैक का डर है।

Leave a Reply

Português Português हिन्दी हिन्दी العربية العربية 简体中文 简体中文 Nederlands Nederlands English English Français Français Deutsch Deutsch Italiano Italiano Русский Русский Español Español