Video: अमृता अरोड़ा ने करीना कपूर और मलाइका अरोरा के साथ काटा अश्लील केक

मुंबई: बॉलीवुड और विवादों का चोली दामन का रिश्ता है। बॉलीवुड से ताल्लुक रखने वाले लोगों का नाम अक्सर किसी ना किसी विवाद से जुड़ ही जाता है। आये दिन बॉलीवुड से जुडी हुई विवादित ख़बरें सामने आ रही हैं। लेकिन इस बार बॉलीवुड में कुछ ऐसा हुआ है, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं। इस बार बॉलीवुड की एक अभिनेत्री ने जो काम किया है, उसके बाद से उसकी जमकर सोशल मीडिया पर खिंचाई हो रही है। यकीं मानिये आप भी पूरी घटना के बारे में जानकर हैरान हो जायेंगे।

हर व्यक्ति को अपने जन्मदिन का बेशब्री से इंतज़ार रहता है। उससे ज्यादा उसके दोस्तों को उसके जन्मदिन का इंतज़ार रहता है। जन्मदिन के दिन दोस्त अपने ही तरह से जन्मदिन इंजॉय करना चाहते हैं और तरह-तरह की सरप्राइज देते हैं। जन्मदिन में केक काटने की भी परम्परा है। लेकिन कोई इस तरह का भी केक काट सकता है, देखकर दंग रह जायेंगे। दरअसल हम आबत कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता अरोड़ा की।

आपको बता दें अमृता अरोड़ा 40 साल की हो चुकी हैं। अमृता अरोड़ा के इस जन्मदिन का थीम बड़ा ही हैरानी जनक और मजेदार था। अमृता के जन्मदिन पार्टी में सभी स्टार्स कबीलाई ड्रेस में नजर आये। सब खूब मस्ती भी कर रहे थे। आपको बता दें अमृता अरोड़ा और करीना कपूर बहुत अच्छी दोस्त हैं। अमृता की इस जन्मदिन पार्टी में बहन मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, सीमा खान, सैफ अली खान, माहीप कपूर, डॉली साधवानी,नताशा पूनावाला शामिल हुई थीं।

इस मौके पर अमृता अरोड़ा के दोस्तों ने मिलकर उनके जन्मदिन के लिए एक बड़ा ही अजीबो-गरीब केक बनवाया था। यकीं मानिये इस केक को देखने के बाद आप भी हैरान हुए बिना नहीं रहेंगे। इस केक के साथ अमृता अरोड़ा का एक विडियो पिंकविला ने अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम पर अपलोड किया है। इस विडियो में अमृता अरोड़ा केक के साथ जो हरकत कर रही हैं, उसे देखकर लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर निंदा की है। लोग इस विडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने अमृता को बेशर्म कहा तो वहीँ एक ने यहाँ तक कह दिया कि मोदी जी यहाँ लेडिज को सम्मान दे रहे हैं और ये देखो किधर सम्मान दे रही हैं?

यूजर ने यह लिखा कि अगर यह सब इतना ज्यादा पसंद आया तो यह सब प्राइवेट में कर लेना चाहिए था। हालाँकि कुछ लोगों ने अमृता का समर्थन भी किया है और कहा है कि यह उनकी जिनी पार्टी है और वह मस्ती करने के लिए यह सब कर रही थी। एक व्यक्ति ने अमृता के पक्ष में बोलते हुए लिखा कि अगर यह जिसको पसंद नहीं हो, वह सेलिब्रिटी को फॉलो ही ना करे। आपको बता दें अमृता के इस जन्मदिन की पुरे बॉलीवुड में खूब चर्चा हो रही है। भले ही अमृता पर्दे पर ज्यादा कमाल ना कर पायी हों, लेकिन असल जीवन में वह खूब कमाल कर रही हैं।

Leave a Reply

Português Português हिन्दी हिन्दी العربية العربية 简体中文 简体中文 Nederlands Nederlands English English Français Français Deutsch Deutsch Italiano Italiano Русский Русский Español Español